सिर्फ एक धागे से रुका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर उधर तो हो जाएगा काम

urfi11 सिर्फ एक धागे से रुका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर उधर तो हो जाएगा काम

उर्फी जावेद का नाम सुनते ही लोगो की दिलो की धड़कन बढ़ने लगती है,बिग बॉस से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है उनके चाहने वाले आपको आसानी से हर जगह मिल जाएंग। हालांकि उर्फी जावेद को दुनिया उनके काम से काम जानती है लेकिन नई नई ड्रेस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी जावेद आपको हर दिन एक नए अंदाज और स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है वो ऐसे कपड़ें पहनती है जिन्हे आम इंसान सोच भी नहीं सकता है। अभी कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर ब्लेड चिपकाकर मीडिया के सामने आ गई थीं,उनकी इस ड्रेस या लुक देखकर सभी के होश उड़ गए थे।

urfi12 सिर्फ एक धागे से रुका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर उधर तो हो जाएगा काम

अब एक बार फिर उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ सामने आई है इस बार उर्फी जावेद ने ऑरेन्ज कलर का टॉप पहन रखा है अब आप सोच रहे होंगे की इसमें कया खास बात है तो हम आपको बता दें की उन्होंने जो टॉप पहना है वो ओपन फ्रंट है और उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है यह टॉप केवल एक धागे से बंधा हुआ है। अगर धागा टूट जाएं तो उर्फी भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती है लेकिन उर्फी को इन बातो की टेंशन नहीं होती है,फोटो में आप देख सकते है की उर्फी ने बालों को बाँध रखा है,उर्फी के यह फोटो उनके फैंस को मदहोश कर रही हैं|

urfi3 सिर्फ एक धागे से रुका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर उधर तो हो जाएगा काम

ओपन टॉप से पहले उर्फी जावेद की खतरनाक लुक वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी,दरसल उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस बनाने के लिए रेजर के ब्लेड का इस्तेमाल किया था। रेजर की धार कितनी तेज होती है यह बताने की जरुरत नहीं है,जरा सी चूक इंसान की त्वचा में कट मार सकती है। ब्लेड से बनी ड्रेस में उर्फी काफी मस्त लग रही थी हालाँकि उर्फी ने अपनी ड्रेस के ऊपर ब्लेड को लगाया था जो भी उनकी ब्लेड वाली ड्रेस को देखता दीवाना हो जाता।  

urfi4 सिर्फ एक धागे से रुका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर उधर तो हो जाएगा काम

उर्फी जावेद आज के समय में किसी सेलेब्रेटी से कम नहीं है वो जहाँ भी जाती है कैमरे और न्यूज़ वाले उनके पीछे पहुँच जाते है। हालाँकि उर्फी जावेद के पॉपुलर होने के पीछे की वजह उनकी अजीबोगरीब फोटोशूट होती है,उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है,खैर वजह चाहे जो हो लेकिन एक बात सच है की उर्फी के दीवाने लाखो में है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। अपने स्टाइलिश कपड़ो और बोल्ड लुक की वजह से उर्फी जावेद को काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है लेकिन उन्हें इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है।