सारा अली के क्रश कहने पर विजय देवरकोंडा ने दिया प्यार भरा जवाब

sara1 सारा अली के क्रश कहने पर विजय देवरकोंडा ने दिया प्यार भरा जवाब

करण जौहर एक फेमस डायरेक्टर है करण जौहर के बारे में सभी अच्छी तरह जानते ही है,करण जौहर अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने शो कॉफ़ी विद करण के लिए काफी फेमस ह।  करण जौहर का यह शो बहुत ज्यादा लोकप्रिय है क्योंकि इसमें आने वाले गेस्ट अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे राज भी खोलते है जिनके बारे में काफी कम इंसान जानते है। कॉफी विद करण 7′ का आगाज हो चूका है अब इस शो के अगले एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर आने वाली है,इस शो में अगले एपिसोड का प्रोमो दिखाया जाता है। सारा अली खान वाले एपिसोड का प्रोमो आने के बाद से ही यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है। प्रोमो बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक चर्चा में बना हुआ है क्योंकि प्रोमो ने एक नई स्टार जोड़ी के बीच होने वाली लव स्टोरी की हिंट दिखाई दे रही है।

sara2 सारा अली के क्रश कहने पर विजय देवरकोंडा ने दिया प्यार भरा जवाब

दरसल शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है,करण जौहर सारा अली खान से एक सवाल पूछते हैं कि उनका नया क्रश कौन है और वो किसे डेट करना चाहेंगी तो इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने बड़े मजेदार अंदाज में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेकर रोमांच ला दिया। प्रोमो रिलीज होने के बाद साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने इसे देखा और तुरंत सारा अली खान के बयान पर रिएक्ट दिया। विजय देवरकोंडा ने शो का प्रोमो वीडियो अपनी इंस्ट्रग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा की ‘मुझे पसंद आया कि, कैसे तुमने ‘देवरकोंडा’ कहा, सबसे क्यूट है, जान्हवी और सारा को मैं अपना बिग हग और प्यार भेज रहा हूं।  विजय देवरकोंडा ने अपनी इस पोस्ट सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दोनों को टैग भी किया है।

sara3 सारा अली के क्रश कहने पर विजय देवरकोंडा ने दिया प्यार भरा जवाब

कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शो में बतौर गेस्ट नजर आए थे,दूसरे एपिसोड में सारा और जान्हवी आने वाली है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाले है, बहुत जल्द विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में साथ नजर आएँगे। 

sara4 सारा अली के क्रश कहने पर विजय देवरकोंडा ने दिया प्यार भरा जवाब

यह फिल्म पुरी जगन्नाथ डायरेक्शन और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है,फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अब यह देखना दिलचस्प होगा की साउथ स्टार बॉलीवुड मूवी में कितना धमाल मचाते है। दूसरी तरफ फिल्म केदारनाथ से फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दी थी और सूत्रों की माने तो सारा बहुत जल्द लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आ सकती है,सारा और विक्की की यह फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।